13 June 2024
बारूद फैक्ट्री ब्लास्ट मामले में आया गृहमंत्री विजय शर्मा का बयान, कहा – मौके पर मौजूद है प्रशासनिक अमला
हादसा राज्य

बारूद फैक्ट्री ब्लास्ट मामले में आया गृहमंत्री विजय शर्मा का बयान, कहा – मौके पर मौजूद है प्रशासनिक अमला

बेमेतरा : Bemetara Gunpowder Factory Blast : छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में स्थित बोरसी की स्पेशल ब्लास्ट प्राइवेट लिमिटेड बारूद फैक्ट्री में ब्लास्ट हो गया है। इस ब्लास्ट में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए रायपुर मेकाहारा भेजा गया है। इस धमाके के बाद मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है। फ़िलहाल ब्लास्ट होने के कारण अज्ञात है। घटना की सुचना मिलते ही बेरला थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंच चुकी हैं।

  वहीं अब बारूद फैक्ट्री में हुए ब्लास्ट मामले में छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री और गृहमंत्री विजय शर्मा का बयान सामने आया है। गृमहंत्री विजय शर्मा ने कहा कि, बेमेतरा के पिरदा गांव में बारूद फैक्ट्री में ब्लास्ट होने की जानकारी मिली है। अभी कितने लोगों की मौत हुई ये स्पष्ट नहीं है, लेकिन जितनी कम जनहानि हो उतना ही अच्छा है। साथ ही विजय शर्मा ने कहा कि, प्रशासनिक अमला मौके पर मौजूद है और रेस्क्यू अभियान जारी है।

एक मजदुर की हुई मौत

  बारूद फैक्ट्री में हुए ब्लास्ट में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए रायपुर स्थित मेकाहारा अस्पताल लाया गया हैं। यहां इलाज के दौरान एक मजदुर की मौत हो गई है। वहीं अन्य घायलों का इलाज अभी भी जारी जारी है। अब देखना ये होगा की इस हादसे में मरने वालों की संख्या एक ही रहेगी या इसमें और बढ़ोतरी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *