27 July 2024
दर्दनाक सड़क हादसे में बलरामपुर रामानुजगंज जिले के समिति प्रबंधक की मौत… 6 दिन पहले हुआ था विवाह… ट्रक ने कार को मारी टक्कर…
Uncategorized

दर्दनाक सड़क हादसे में बलरामपुर रामानुजगंज जिले के समिति प्रबंधक की मौत… 6 दिन पहले हुआ था विवाह… ट्रक ने कार को मारी टक्कर…

 

अम्बिकापुर। दर्दनाक सड़क हादसे में बीती रात अंबिकापुर से 7 किलोमीटर पीछे कार एवं ट्रक की टक्कर में बलरामपुर रामानुजगंज जिले के एक समिति प्रबंधक की मौके पर ही मौत हो गई वहीं दूसरा समिति प्रबंधक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसका इलाज अम्बिकापुर के निजी अस्पताल में चल रहा है। जिनकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार बलरामपुर रामानुजगंज जिले से समिति प्रबंधक हाईकोर्ट गए थे। जहां से वह वापस आ रहे थे इसी दौरान बलेनो कार में महाराजगंज समिति प्रबंधक दीपक मिंज अपने साथी चांदो समिति प्रबंधक फिरोज अंसारी के साथ था। इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से मंगलवार के रात 9 बजे के करीब जबरदस्त टक्कर हो गए जिससे मौके पर ही दीपक मिंज की मौत हो गई। वहीं फिरोज गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे अंबिकापुर अस्पताल में ले जाया गया जहां उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

23 मई को दीपक की हुई थी शादी…… दीपक की शादी 23 मई को हुआ था वही रिसेप्शन 25 में को था। दीपक अरागाही का रहने वाला था। घटना से पूरे जिले के समिति प्रबंधकों में शोक की लहर है परिवार जनों का तो रो-रोकर बुरा हाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *