26 May 2024
विश्व आदिवासी दिवस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर तैयारियां अंतिम चरण पर
आयोजन राजनीति राज्य

विश्व आदिवासी दिवस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर तैयारियां अंतिम चरण पर

मो.हदीस, सीतापुर । स्थानीय लालबहादुर शास्त्री स्टेडियम में 9 अगस्त 023 को होने वाले विश्व आदिवासी दिवस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पधार रहे प्रदेश के मुखिया माननीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी को लेकर तैयारियां जोरो पर है। इस कार्यक्रम में पचास हजार से अधिक लोगो की आने का अनुमान लगाया जा रहा है। जिसे लेकर सूबे के खाद्य मंत्री एवं क्षेत्रिये विधायक अमरजीत भगत लगातार नगर का दौरा कर कार्यक्रम स्थल की तैयारियों का जायजा ले रहे है ।इस हेतु उन्होंने प्रशासनिक अमला सहित पार्टी के कार्यकर्ताओ के साथ लगातार बैठक कर आवश्यक दिशानिर्देश दे रहे है ताकि कार्यक्रम की भव्यता मे किसी प्रकार की कोई कमी न रह जाये ।

प्रशासनिक अमला कार्यक्रम स्थल पर डटा हुआ है और उनके नेतृत्व मे पूरे जोर शोर से तैयारियां चल रही है जो अब अंतिम चरण पर पहुंच चुका है ।
मुख्य मंत्री के प्रथम नगर आगमन को लेकर स्थानीय लालबहादुर शास्त्री स्टेडियम को विशेष रूप से सजाया सवारा जा रहा है वही कार्यक्रम के दौरान मौसम से किसी प्रकार का व्यवधान उतपन्न न हो उसके लिए स्टेडियम में बड़े बड़े डोँम् लगाये गये है ताकि लोगो को बैठने की समुचित व्यवस्था बन सके। तथा हेलीपैड कार्यक्रम स्थल से दूर सोनतराई मे बनाया गया है जहा से सड़क मार्ग द्वारा मुख्य मंत्री कार्यक्रम स्थल पहुंचेंगे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *