26 May 2024
पीएम मोदी ने अंबिकापुर में मां महामाया माई का जयकारा लगवाकर कांग्रेस के घोषणा पत्र पर साधा निशाना…कहा छत्तीसगढ़ में सीएम विष्णुदेव रॉकेट की गति से विकास करवा रहे
आरोप देश बड़ी खबर बयान राजनीति राज्य

पीएम मोदी ने अंबिकापुर में मां महामाया माई का जयकारा लगवाकर कांग्रेस के घोषणा पत्र पर साधा निशाना…कहा छत्तीसगढ़ में सीएम विष्णुदेव रॉकेट की गति से विकास करवा रहे

अंबिकापुर. नगर के पीजी कॉलेज में अपने 29 मिनट 18 सेकंड के उद्बोधन में पीएम मोदी ने कांग्रेस के घोषणा पत्र पर निशाना साधते हुए भ्रष्टाचार, नक्सलवाद, आतंकवाद को लेकर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि  कांग्रेस हिंसा करने वालों का समर्थन करती है। वह आपकी जमा पूंजी व संपत्ति का बंटवारा चाहती है। ऐसे लोगों को सबक सिखाना है। आपका एक-एक वोट आशीर्वाद के रूप में देश को विकसित बनाने की दिशा में काम करेगा।

पीएम मोदी के पीजी कॉलेज मैदान में सीएम सहित मंत्री व विधायकों ने स्वागत किया। पीएम मोदी ने मां महामाया माई का जयकारा लगवाकर जय जोहार बोलते हुए अपने संबोधन की शुरुआत की। उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा ने जब मुझे पीएम पद का उम्मीदवार बनाया था तो अंबिकापुर में ही आपने लाल किला बनाया था।उस समय लाल किला को लेकर कांग्रेसियों ने तंज कसा था, खिल्ली उड़ाई थी। लेकिन आपकी सोच की वजह से मोदी लाल किले पर पहुंचा और राष्ट्र के नाम संदेश पढ़ा। उन्होंने कहा कि कुछ महीने पहले आपसे छत्तीसगढ़ से कांग्रेस का भ्रष्टाचारी पंजा हटाने के लिए आशीर्वाद मांगा था। आपने मेरी बात का मान रखा और भ्रष्टाचारी पंजे को साफ कर दिया।

आज सरगुजा से आदिवासी समाज का ही बेटा छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के रूप में प्रदेश के सपनों को साकार कर रहा है। सीएम विष्णुदेव रॉकेट की गति से सरकार चला रहे हैं। मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में जिस तरह कांग्रेस के घोटालेबाजों पर एक्शन हो रहा है। यह पूरा देश देख रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *