26 May 2024
कक्षा छठवीं की स्टूडेंट फांसी पर झूली….कार्मेल स्कूल की थी छात्रा…. शिक्षिका द्वारा प्रताड़ना की बात भी सामने आ रही…अभिभावक संघ में आक्रोश
क्राइम राज्य शिक्षा

कक्षा छठवीं की स्टूडेंट फांसी पर झूली….कार्मेल स्कूल की थी छात्रा…. शिक्षिका द्वारा प्रताड़ना की बात भी सामने आ रही…अभिभावक संघ में आक्रोश

अम्बिकापुर। शहर के एक कार्मेल स्कूल में कक्षा छठवीं में पढ़ने वाली 12 वर्षीय छात्रा द्वारा फांसी लगा लेने का मामला सामने आया है.पूरे मामले में शिक्षिका के द्वारा प्रताड़ना की बात भी सामने आ रही है.इस बड़ी घटना से अभिभावक संघ में काफी आक्रोश है.

जानकारी के अनुसार मणिपुर थाना क्षेत्र दर्रीपारा निवासी अर्चिशा सिन्हा नामक छात्रा नगर के कार्मेल स्कूल में कक्षा छठवीं मेंपढ़ रही थी.यह बात सामने आई है कि वह पढ़ने में काफी अच्छी थी और टापर भी रह चुकी है.
आरोप है कि नगर के कार्मेल स्कूल में कक्षा छठवीं में पढ़ने वाली उक्त छात्रा को उसके कक्षा में पढ़ाने वाली एक शिक्षिका द्वारा पिछले कुछ दिनों से प्रताड़ित किया जा रहा था. आरोप है कि उक्त शिक्षिका ने बालिका को अन्य बच्चों के सामने किसी बात को लेकर अपमानित भी किया था जिससे बालिका काफी दुखी थी. कल रात को बच्ची द्वारा अपने स्कूल के सहपाठियो के व्हाटसअप ग्रुप में इसकी जानकारी देते हुए आत्महत्या करने की बात लिखी गई और रात को छात्रा ने पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी। वहीं छात्रा द्वारा सुसाईड नोट भी लिखने की बातें कही जा रही है। फिलहालमामले में पुलिस जांच कर रही है.वहीं दूसरी ओर इस प्रकार की घटना हो जाने से अभिभावक संघ ने रोष जताया हैं. दोषी शिक्षिका पर कार्रवाई की मांग उठने लगी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *