18 October 2024
रॉन्ग नंबर से हुआ प्यार.. प्रेमी जब नज़रे चुराने लगा तो प्रेमिका उफनती नदी में छलांग लगाने पहुंची ….शादी के वायदे के बाद हुआ प्रेमिका का गुस्सा शांत… जाने कहां का है मामला
ख़बर जरा हटके राज्य

रॉन्ग नंबर से हुआ प्यार.. प्रेमी जब नज़रे चुराने लगा तो प्रेमिका उफनती नदी में छलांग लगाने पहुंची ….शादी के वायदे के बाद हुआ प्रेमिका का गुस्सा शांत… जाने कहां का है मामला

Sarguja express….

रामानुजगंज। रॉन्ग नंबर से लड़का को लड़की से प्यार हुआ एवं तीन वर्ष तक दोनों लीव इन रिलेशनशिप में रहे जब दो माह से लड़का लड़की से कुछ कम बात करना शुरू कर दिया। तो लड़की धीरे-धीरे बेचैन होने लगी और आज ऐसी स्थति बनी की लड़की दौड़ते हुए महामाया मंदिर के सामने उफनते नदी में छलांग लगाने लगी। गनीमत रही की मौके पर उसका प्रेमी भी पीछे-पीछे दौड़ते आ रहा था। प्रेमी के द्वारा हाथ पकड़ लिया गया परंतु लड़की जबरदस्ती कूदने का प्रयास करने लगी तो प्रेमी जब चिल्लाने लगा तो काफी संख्या में अगल-बगल के लोग आए और किसी प्रकार से उसको पानी में छलांग लगाने से बचाए। युवक के द्वारा युवती से शादी करने के वादे के बाद युवती शांत हुई।
आज शाम 4:30 बजे के करीब शिव मंदिर की ओर से रोते-रोते लड़की दौड़ते हुए महामाया मंदिर घाट के सामने नदी में छलांग लगा ही रही थी कि पीछे से उसके प्रेमी के द्वारा हाथ पकड़ लिया गया व हाथ छुड़ाने का प्रयास कराते हुए छलांग लगाने की भरपूर प्रयास की इस बीच लड़के के द्वारा जोर-जोर से चिल्लाने से आसपास के लोग दौड़ते हुए गए एवं लड़की को पड़कर किनारे लाय तब लड़की ने बताया कि मेरे मोबाइल पर लड़के का गलती से रांग नंबर आ गया जिसके बाद से हम लोगों के बीच बातचीत शुरू हुई लड़के ने अपना फोटो भेजो फिर मैं अपने फोटो भेजी और दोनों के बीच प्यार हो गया और हम लोग लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे। लड़की ने बताया कि दो माह से यह बढ़िया से बात नहीं कर रहे हैं किसी और लड़की से भी बात करते हैं जिस कारण में आज आत्महत्या करने के लिए कन्हर में कूद रही थी। दोनों झारखंड के सरहदी गांव के हैं।

तीन बार कराया गर्भपात

लड़की को किसी प्रकार से बचा लिया गया परंतु काफी देर तक वह रोते हुए अपनी दास्तान बताने लगी उसने बताया कि तीन बार मेरा गर्भपात भी कराया गया और वादा करता रहा की शादी तुमसे करेंगे परंतु अब तक वह अपने माता-पिता को मेरे बारे में नहीं बताया है दूसरे लड़की से जिससे बात करता है उसके बारे में बताया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *