18 October 2024
आपसी विवाद पर पति ने पत्नी को लाठी और लोहे के रॉड से मार मार कर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार
क्राइम कार्रवाई राज्य

आपसी विवाद पर पति ने पत्नी को लाठी और लोहे के रॉड से मार मार कर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Sarguja express…..

अंबिकापुर। हत्या के मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए बतौली पुलिस ने 24 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। यह बात सामने आई है कि आपसी विवाद पर पति ने पत्नी की मार मार कर हत्या कर दी थी।
पुलिस ने बताया कि प्रार्थी दिनांक 17 सितंबर को प्रार्थी नेतराम कोरवा पिता मानस कोरवा निवासी मूर्ताडांड थाना बतौली ने रिपोर्ट दर्ज कराया की प्रार्थी का बेटा रामसाय ने उसकी बहू सुमित्रा के साथ घर के पारिवारिक विवाद को लेकर दिनांक 17 सितंबर की रात्रि 10 बजे से 18 सितंबर के दोपहर 2 बजे के मध्य लड़ाई झगड़ा कर डंडे एवं लोहे का रॉड से मार कर हत्या कर दिया है। रिपोर्ट पर थाना बतौली में धारा 103(1) बी. एन. एस. पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।
विवेचना दौरान प्रकरण के आरोपी रामसाय कोरवा को तलब कर घटना के संबंध में पूछताछ किया गया, जिसने डंडे एवं लोहे की रॉड से अपनी पत्नी की हत्या करना स्वीकार किया। घटना में प्रयुक्त लकड़ी का डंडा एवं लोहे की रॉड गवाहों के समक्ष जप्त कर आरोपी रामसाय कोरवा उम्र 26 वर्ष के विरुद्ध अपराध सबूत पाए जाने पर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। प्रकरण में त्वरित कार्यवाही करते थाना प्रभारी सी.पी. तिवारी, सहायक उप निरीक्षक संजय गुप्ता, प्रधान आरक्षक फलेंद्र पैकरा, आरक्षक राजेश खलखो, मुरली यादव, ओमप्रकाश गुप्ता, महिला आरक्षक मेरी क्लारेट की सक्रिय भूमिका रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *