18 October 2024
जहां हो चुकी है आधा दर्जन से ज्यादा मौतें… वहां एक हादसा और जुड़ा…हाईवा ने मोटरसाइकिल को मारी जोरदार टक्कर, सवार की मौके पर मौत
हादसा राज्य

जहां हो चुकी है आधा दर्जन से ज्यादा मौतें… वहां एक हादसा और जुड़ा…हाईवा ने मोटरसाइकिल को मारी जोरदार टक्कर, सवार की मौके पर मौत

बतौली। मंगलवार और बुधवार की दरम्यानी रात चिरंगा मोड़ के पास मोटरसाइकिल को पीछे से हाइवा ने जोरदार टक्कर मारी जिससे मोटरसाइकिल सवार राजेश्वर की मौके पर ही मौत हो गई और पीछे बैठे मंदीप गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल अम्बिकापुर रेफर कर दिया जहां गंभीर अवस्था मे उपचार चल रहा है।

मृतक 

मंगलवार को रात पौने बारह बजे वाहन चालक राजेश्वर अपने साथी मंदीप के साथ काम करके अपने घर जा रहा था।चिरंगा मोड़ के पास राजस्थानी ढाबा के पास पीछे से हाइवा क्रमांक सीजी 15 डीजी 2355 ने पीछे से जोरदार टक्कर मारी।जिससे मोटरसाइकिल पचास फीट तक घिसटते हुए चली गई।इस टक्कर में मोटरसाइकिल चला रहे राजेश्वर लगभग 25 वर्ष की घटना स्थल पर ही मौत हो गई वही पीछे बैठे मंदीप को गंभीर चोट आई जिसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बतौली ले जाया गया जहां गम्भीर अवस्था को देखते हुए अम्बिकापुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। बता दें कि चिरंगा मोड़ पर अब तक कई दुर्घटना हो चुकी है जिसमे आधे दर्जन से ज्यादा मौत हो चुकी है।

दुर्घटना रोकने कोई उपाय नही

पुलिस उप अधीक्षक और राष्ट्रीय राज्यमार्ग के अधिकारियों ने ब्लैक स्पॉट को लेकर सड़क का मुआयना किया था।परन्तु दो माह बीत जाने के।बाद भी कोई उपाय नही किया जा सका।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *