28 May 2024
नमो मतदाता सम्मेलन मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा….युवा देश का भविष्य 
आयोजन राज्य

नमो मतदाता सम्मेलन मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा….युवा देश का भविष्य 

अंबिकापुर.भारतीय जनता युवा मोर्चा राष्ट्रीय एवं प्रदेश आह्वान पर जिला अध्यक्ष विश्व विजय सिंह तोमर के नेतृत्व में सरगुजा जिले के विभिन्न स्थानों पर नमो नव मतदाता सम्मेलन का आयोजन किया गया ।अंबिकापुर विधानसभा में अंबिकापुर एवं लखनपुर ,सीतापुर विधानसभा में सीतापुर व मैनपाट, लुण्ड्रा विधानसभा में लुण्ड्रा एवं दरिमा इन 6 जगह पर कार्यक्रम का सीधा प्रसारण एलईडी स्क्रीन लगाकर किया गया। जिसमें सभी स्थानों में लगभग 3000 की संख्या में भाजपा वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में नव मतदाताओं ने कार्यक्रम में हिस्सा लिया। सीतापुर विधानसभा के कार्यक्रम में मुख्य रूप से विधायक रामकुमार टोप्पो सम्मिलित रहे।

युवा नव मतदाता को संबोधित करते हुए देश के यशश्वी प्रधानमंत्री मा श्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा देश के निर्माण एवं विकास में युवाओं की भागीदारी को सुनिश्चित करने के लिए संपूर्ण भारत में 5000 से अधिक स्थानों पर 18 से 25 वर्ष के युवा नव मतदाता से वर्चुअल माध्यम से संवाद किया गया ।मोदी जी ने युवाओं को देश का भविष्य कहते हुए संबोधित किया साथी राष्ट्रीय मतदाता दिवस की सभी को बधाई दी।

अंबिकापुर विधानसभा का नमो नमो मतदाता सम्मेलन पीजी कॉलेज ऑडिटोरियम में आयोजित किया गया जिसमें मुख्य रूप से लगभग 900 की संख्या में 9 मतदाताओं ने भाग लिया। कार्यक्रम में मुख्य अथिति के रूप में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अनिल सिंह मेजर, भारत सिंह सिसोदिया,अरुण सिंह ,जिला महामंत्री अभिमन्यु गुप्ता, विकास पांडे ,युवा मोर्चा प्रदेश कोषाध्यक्ष एवं सरगुजा जिला प्रभारी विकास झा, कन्या शक्ति सयोजिका दीक्षा अग्रवाल, संजीव वर्मा ,मनीष दुबे,निशांत सिंह,दिगंबर यादव उपस्थित रहे कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री अंशुल श्रीवास्तव एवं आभार धीरज सिंह ने किया।

Add

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *