26 May 2024
21 दिवसीय समर कैंप शुरू, कलेक्टर-एसपी ने बच्चों को कहा – ऑल द बेस्ट, बच्चियों ने दिखाए ताईक्वांडो के एक्शन
आयोजन खेल प्रशासन राज्य

21 दिवसीय समर कैंप शुरू, कलेक्टर-एसपी ने बच्चों को कहा – ऑल द बेस्ट, बच्चियों ने दिखाए ताईक्वांडो के एक्शन

वॉलीबॉल, बास्केटबॉल सहित सात खेलों का प्रशिक्षण गांधी स्टेडियम में, फुटबॉल, ताईक्वांडो, तीरंदाजी सहित पांच खेल पीजी कॉलेज मैदान में 10 से ज्यादा खेलों का दिया जायेगा प्रशिक्षण

अम्बिकापुर।जिला प्रशासन के खेल एवं युवा कल्याण विभाग द्वारा जिले में 21 दिवसीय ग्रीष्मकालीन खेल प्रशिक्षण शिविर 2024 समर कैंप की शुरुआत की गई है। कलेक्टर श्री विलास भोसकर एवं एसपी श्री विजय अग्रवाल ने गांधी स्टेडियम परिसर में आयोजित उद्घाटन समारोह में कार्यक्रम का शुभारंभ कर खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया। इस दौरान खिलाड़ियों को खेल सामग्री का वितरण भी किया गया। कलेक्टर श्री भोसकर ने इस अवसर पर खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन करते हुए कहा कि खेल में जब हम गिरते हैं, तो उस समय चोट लगती है, पर आगे चलकर यही हमारी यादें बनती हैं। इस 21 दिवसीय समर कैंप का मजा लें और खेलों में अपना अनुभव बनाएं। उन्होंने सभी को ऑल द बेस्ट कहकर शुभकामनाएं दीं।

 

इस मौके पर एसपी श्री अग्रवाल ने खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि हमारे खिलाड़ियों की सुविधा और खेलों को बढ़ावा देने के लिए ये समर कैंप किया जा रहा है। शिविर का आनंद उठाएं और आगे की पढ़ाई के लिए भी तैयारी करें।
10 से ज्यादा खेलों का दिया जायेगा प्रशिक्षण –
प्रशिक्षण स्थल – गांधी स्टेडियम में वॉलीबॉल, बास्केटबॉल, बैडमिंटन, टेबल टेनिस, कराटे, शतरंज, एथलेटिक्स का प्रशिक्षण दिया जाएगा। इसी तरह प्रशिक्षण स्थल – पीजी कॉलेज मैदान परिसर में फुटबॉल, हैंडबॉल, ताईक्वांडो, और तीरंदाजी का प्रशिक्षण दिया जायेगा। प्रशिक्षण का समय सुबह 5.30 बजे से 7.30 बजे और शाम को 5.30 बजे से 6.30 बजे रखा गया है।
इस दौरान खेल एवं युवा कल्याण विभाग के अधिकारी श्री आरके सिंह, श्री देवेन्द्र सिन्हा, खेलों के कोच और बड़ी संख्या में खिलाड़ी बच्चे उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *