21 May 2024
गुदरी बाजार का 2 साल बाद टेंडर खोलने एवं उसे निरस्त करने पर बिफरे लोक निर्माण विभाग के प्रभारी….मेरीन ड्राइव एवं गुदरी बाजार का टेंडर नियमानुसार खोला जाए-शफी अहमद……
आदेश अनियमितता राज्य

गुदरी बाजार का 2 साल बाद टेंडर खोलने एवं उसे निरस्त करने पर बिफरे लोक निर्माण विभाग के प्रभारी….मेरीन ड्राइव एवं गुदरी बाजार का टेंडर नियमानुसार खोला जाए-शफी अहमद……

अंबिकापुर। गुदरी बाजार का टेंडर पूर्व आयुक्त द्वारा निरस्त करने एवं मरीन ड्राइव दुकान के टेंडर खोलने को लेकर नगर निगम में लोक निर्माण विभाग के प्रभारी एवं श्रम कल्याण मंडल के अध्यक्ष शफी अहमद ने कहा कि उक्त दोनों टेंडर की जांच हो और नियमानुसार टेंडर खोला जाए। नगर निगम के पूर्व आयुक्त द्वारा गुदरी बाजार का जो टेंडर निरस्त किया गया है वह नगर निगम अधिनियम के विरुद्ध है,केवल यह कहकर की कई लोग इस टेंडर में भाग नहीं ले पाए हैं और इतने सालों बाद टेंडर खुल रहा है निरस्त कर देना अधिनियम के विरुद्ध है।

अधिकारियों को अधिनियम से चलना पड़ेगा-

लोक निर्माण विभाग के प्रभारी सफी अहमद ने निगम के अधिकारियों को नसीहत देते हुए कहा कि अधिकारियों को निगम के अधिनियम से चलना पड़ेगा।अपने मन से कार्य न करें निगम के अधिनियम से चले।2 साल तक अधिकारी गुदरी बाजार के 31 गुमटी का टेंडर को क्यों नहीं खोल पाए?इसमें गरीब तपके के लोग अप्लाई किए थे। समय पर टेंडर आप नहीं खोलोगे और सजा गरीब तपके को क्यों मिले।

भाजपा नेता के टेंडर में भाजपा नेता ने ही लगाया आपत्ति-

मरीन ड्राइव टेंडर को लेकर लोक निर्माण विभाग के प्रभारी शफी अहमद ने कहा कि मेरीन ड्राइव में चार दुकानों की नीलामी का टेंडर हुआ था जिसमें भाजपा नेता ने टेंडर भरा था। यह बात सामने आने पर की भाजपा का नेता है इसलिए टेंडर रिजेक्ट किया गया है,इस पर शफी अहमद ने कहा कि हमारे संज्ञान में तो नहीं है कि टेंडर भाजपा नेता का है,लेकिन इतना जरूर पता है कि जो आपत्ति लगाए हैं वह भाजपा के ही नेता हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *