21 May 2024
अंतिम क्रियाकर्म के लिए मलिक ने मांगा बकरे (शेरु) का अवशेष….राज्यपाल व मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन
आरोप क्राइम मांग राज्य

अंतिम क्रियाकर्म के लिए मलिक ने मांगा बकरे (शेरु) का अवशेष….राज्यपाल व मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन

अंबिकापुर. सरगुजा के रघुनाथपुर से चोरी हुआ बकरा शेरु) के मामले में पुलिस के द्वारा की गई कार्रवाई से बकरा के मालिक ने असंतुष्टि जताई है. मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. जिनके द्वारा यह बात सामने आई थी कि बकरे को काटकर 27000 में बेच दिया था.बकराके मालिक का कहना है कि

बकरे को मार दिया गया है तो उसका अवशेष प्रमाण स्वरूप दिया जाये ताकि अंतिम क्रियाकर्म किया जा सके. इसके लिए बकरे के मालिक ने रविवार को कई क्षेत्र वासियों के साथ अनुविभागीय अधिकारी (राजस्व) लुण्ड्रा के माध्यम से महामहिम राज्यपाल व मुख्यमंत्री को ज्ञापन प्रेषित किया है.

बता दें कि रघुनाथपुर चौकी क्षेत्र से 8 फरवरी की सुबह
वर्ना कार में सवार व्यक्तियों द्वारा रघुनाथपुर का प्रसिद्ध और गौरव कहे जाने वाले शेरू नामक बकरे को बेखौफ होकर उठाकर ले जाने की घटना सामने आई थी.मामले मे तत्काल अज्ञात चोरों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज किया गया था.प्रार्थी सुरेश कुमार गुप्ता के द्वारा क्षेत्र के नागरिकों के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय में जाकर शिकायत भी की गई थी.पुलिस ने मामले में घटना में प्रयुक्त कार वर्ना कार सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस की इस कार्रवाई से असंतोष जताकर रविवार को क्षेत्र के लोगों के साथ बकरा के मालिक द्वारा चौकी का घेराव किए जाने की बात कही गई थी. आज क्षेत्र के लोग वह बकरा मलिक चौकी के सामने पहुंचे और ज्ञापन दिया.
बकरा चोरी प्रकरण में संलग्न आरोपियों पर कठोर कार्यवाही किए जाने की भी मांग की गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *