27 May 2024
AICC ने दिखाया भरोसा, छत्तीसगढ़ सरगुजा अंचल के आदित्य भगत नियुक्त हुए सोशल मीडिया विभाग के राष्ट्रीय संयोजक
राजनीति राज्य

AICC ने दिखाया भरोसा, छत्तीसगढ़ सरगुजा अंचल के आदित्य भगत नियुक्त हुए सोशल मीडिया विभाग के राष्ट्रीय संयोजक

रायपुर – अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के द्वारा सोशल मीडिया को सशक्त बनाने के लिए पदाधिकारियों नियुक्तियां की गई हैं। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल, सोशल मीडिया विभाग की राष्ट्रीय प्रभारी व राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत की अनुशंसा पर सोशल मीडिया और डिजिटल प्लेटफार्म के लिए नई और पुनर्गठित टीम की नियुक्ति के प्रस्ताव को राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा तत्काल प्रभाव से मंजूरी दे दी गई।

सरगुजा अंचल के आदित्य भगत को AICC सोशल मीडिया विभाग के राष्ट्रीय संयोजक के पद पर नियुक्त किया गया हैं, श्री भगत छात्र राजनीति से सक्रिय हुए, समय-समय पर युवाओं की आवाज उठाने के लिए संघर्ष किया, सर्वप्रथम वह एनएसयूआई के प्रदेश महासचिव बने, इसके बाद एनएसयूआई सोशल मीडिया विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष नियुक्त हुए, इसके बाद श्री भगत को बड़ी जिम्मेदारी देते हुए AICC ने सोशल मीडिया विभाग का राष्ट्रीय संयोजक नियुक्त किया, अब दूसरी बार राष्ट्रीय संयोजक के पद पर नियुक्ति देकर कांग्रेस पार्टी ने आदित्य भगत के मेहनत को सराहा।

आलाकमान को किया धन्यवाद ज्ञापित

आदित्य भगत ने कहा कि AICC ने मुझे बड़ी जिम्मेदारी सौपीं है इसके लिए मैं सभी का आभार मानता हूं, पार्टी का मुझ पर भरोसा ही मेरी ताकत हैं, मैं कांग्रेस पार्टी के लिए सदैव मेहनत और लगन से कार्य करता रहूंगा।

“भारत जोड़ो यात्रा में” भारतीय यात्री बनकर निभा चुके है बड़ा दायित्व

आदित्य भगत भारत जोड़ो यात्रा में भारतीय यात्री बनाये गए थे, भारत जोड़ो यात्रा में आदित्य भगत राहुल गांधी के साथ कदम से कदम मिलाकर चलते नजर आए थे।
बता दें कि आदित्य भगत सरगुजा क्षेत्र के आदिवासी नेता के रूप में काफी लोकप्रिय हैं, बात युवाओं की हो या बुजुर्गों की आदित्य भगत का नाम हर आदिवासी के दिल में बसता है। आदित्य भगत एक आदिवासी नेता के रूप में अपनी एक अलग पहचान चुके हैं। हमेशा से ही आदिवासियों के हक के लिए आदित्य भगत लड़ते नज़र आए हैं, और लगातार आदिवासी अंचल में दौरा कर उनकी समस्याओं का समाधान भी करते रहते हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *