21 May 2024
90 सीटों छत्तीसगढ़ में यह पार्टी लड़ेगी चुनाव,दावा यह भी,,दिल्ली,पंजाब की तरह छत्तीसगढ़ की जनता भी रचेगी इतिहास,,,,जानें बदलाव यात्रा कौन करेगा प्रतापपुर विस से प्रारंभ
राजनीति राज्य

90 सीटों छत्तीसगढ़ में यह पार्टी लड़ेगी चुनाव,दावा यह भी,,दिल्ली,पंजाब की तरह छत्तीसगढ़ की जनता भी रचेगी इतिहास,,,,जानें बदलाव यात्रा कौन करेगा प्रतापपुर विस से प्रारंभ

अंबिकापुर।आम आदमी पार्टी के छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी व दिल्ली के विधायक संजीव झा सरगुजा संभाग के दौरे पर है। मंगलवार को अंबिकापुर नगर के सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए संजीव झा ने कहा कि छत्तीसगढ़ प्रदेश की जनता चाहती है कि आम आदमी पार्टी यहां विकल्प बने,दिल्ली पंजाब की तरह छत्तीसगढ़ की जनता भी इतिहास रचने तैयार है।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी प्रदेश भर में बदलाव यात्रा निकाल रही है,बदलाव यात्रा की शुरुआत सूरजपुर जिला के प्रतापपुर विधानसभा से निकलेगी।श्री झा ने बताया कि प्रदेश भर में ऐसे 27 सौ जगह को चिन्हांकित किया गया है. जहां संगठन से जुड़े लोग चिन्हांकित जगहों पर पहुच कर कांग्रेस और बीजेपी सरकार के कार्यकाल की विफलताओं को लोगों तक पहुंचाएंगे।आप पार्टी द्वारा दिल्ली और पंजाब में किए गए विकास कार्य की जानकारी भी लोगों तक पहुंचाने की योजना संगठन ने बनाई है।

संजीव झा ने बताया कि छत्तीसगढ़ में कोई भी डिपार्टमेंट ऐसा नहीं है जहां के अनियमित कर्मचारी नियमितीकरण को लेकर सड़क पर नहीं है,पंजाब में हमने नियमितीकरण का वादा किया था वहां 32 हजार लोगों को नियमित किया गया है।मुख्यमंत्री भूपेश बघेल किसानों का हितैषी बताते हुए बहुत सारी बात करते हैं लेकिन छत्तीसगढ़ में गौठान केवल कागज में है, जहां है भी वहां सही तरह से क्रियान्वयन नहीं हो रहा है। डीएमएफ को लेकर श्री झा ने कहा कि इस फंड से जनता का नहीं नेताओं का विकास हो रहा है,जबकी स्थानीय विकास होना था।

श्री झा ने कहा कि पूरे प्रदेश में टीम बन गई है जिला,ब्लाक,सर्कल इंचार्ज भी नियुक्त हो गए हैं।गांव में संगठन का विस्तार हो रहा है।बदलाव यात्रा शहर,हाट बाजार में निकाली जाएगी जिसमें आम आदमी पार्टी के जनप्रतिनिधि शामिल रहेंगे। नवंबर महीने में होने वाले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी मजबूत विकल्प के रूप में जनता को दिखेगी। छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी का कोई बड़ा चेहरा नहीं और विजय कैसे हासिल करेंगे के प्रश्न पर श्री झा ने कहा कि दिल्ली और पंजाब में भी आम आदमी पार्टी की ओर से कोई बड़ा चेहरा नहीं था लोगों ने अपनी मुहिम बनाया और इतिहास रचा,उसी तरह छत्तीसगढ़ में भी आमलोग आम आदमी पार्टी का साथ देंगे और  जिताएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *