13 June 2024
स्विमिंग पूल में डूबने से व्यवसायी परिवार के 7 साल के बच्चे की मौत
हादसा राज्य

स्विमिंग पूल में डूबने से व्यवसायी परिवार के 7 साल के बच्चे की मौत

अम्बिकापुर।छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में स्विमिंग पूल में डूबने से व्यवसायी परिवार के 7 साल के बच्चे की मौत हो गई। वो परिजनों के साथ गया था, जहां शाम करीब 6 बजे बच्चे ने स्विमिंग पूल में छलांग लगा दी। जब तक उसे बाहर निकाला गया, वह काफी पानी पी चुका था। उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया।

दरअसल, अंबिकापुर के लक्ष्मी बोरवेल परिवार के हेमंत बंसल के बेटे निहीत बंसल उर्फ नक्श अपने नाना के घर विश्रामपुर गया था। निहीत बंसल के नाना सुभाष गोयल कांग्रेस के नेता और व्यवसायी हैं। रविवार को सुभाष गोयल का पूरा परिवार सूरजपुर के अग्रसेन वार्ड में स्विमिंग पूल गया था। निहीत बंसल भी अपनी मां पारूल और नाना के साथ गया था।
स्विमिंग पूल में समर कैंप के बच्चों के साथ ही अन्य परिवार के लोग पानी में उतरे थे। सुभाष गोयल के परिवार के सदस्य भी पानी में उतरे। निहीत बच्चों के पुल में भी गया था। शाम करीब छह बजे उसने गहरे पूल में छलांग लगा दी। उसे उस समय किसी ने नहीं देखा।
स्विमिंग पूल में पानी अधिक होने के कारण वह डूब गया। जब स्विमिंग पूल में नहा रहे किसी का पैर उससे टकराया तो बच्चे के पूल में डूबने का पता चला। उसे बाहर निकालकर तत्काल परिजन जिला अस्पताल ले गए। जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अस्पताल में लोगों की भीड़, सदमे में परिजन

हादसे से परिवार के लोग सदमे में हैं। सूचना पर सूरजपुर, विश्रामपुर और अंबिकापुर से बड़ी संख्या में लोग सूरजपुर जिला अस्पताल पहुंचे। जिला अस्पताल में देर रात तक लोगों की भीड़ लगी रही। बच्चे का शव पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *