26 May 2024
सैनिक रामकुमार टोप्पो ने दिखाई ताकत,,,,सेना से इस्तीफा देकर लड़ेंगे सीतापुर विधानसभा में चुनाव,,,दो घंटे तक लगा रहा जाम,10 हजार स्वस्फूर्त कार्यकर्ता रैली में हुए शामिल,,,,कहा आज तक सरहद की सेवा की,अब माताओं बहनों की सेवा करूँगा
आयोजन राजनीति राज्य

सैनिक रामकुमार टोप्पो ने दिखाई ताकत,,,,सेना से इस्तीफा देकर लड़ेंगे सीतापुर विधानसभा में चुनाव,,,दो घंटे तक लगा रहा जाम,10 हजार स्वस्फूर्त कार्यकर्ता रैली में हुए शामिल,,,,कहा आज तक सरहद की सेवा की,अब माताओं बहनों की सेवा करूँगा

बतौली में 102 ट्रेक्टर,60 पिकअप,70 कार,10 ट्रक,1हजार मोटरसाइकिल का विशाल रैली निकाल शक्ति प्रदर्शन

मुकेश कुमार गुप्ता-बतौली। सीतापुर विधानसभा के अंतर्गत आने वाले बतौली में सोमवार का दिन भारी गहमागहमी का रहा।सेना से इस्तीफा देकर चुनाव लड़ने की घोषणा करने वाले रामकुमार टोप्पो ने विशाल वाहन और कार्यकर्ताओं की रैली निकाल कर विधानसभा चुनाव के पूर्व गर्मी ला दी।
रामकुमार टोप्पो जम्मू कश्मीर में सेना में पदस्थ था।सेना से इस्तीफा देकर सीतापुर विधानसभा से चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है।बतौली से रैली प्रारम्भ करने के पूर्व रामकुमार टोप्पो ने बतौली बस स्टैंड स्थित भारत माता के मंदिर में पूजा अर्चना की।कार्यकर्ताओं के हाथों में तिरंगा झंडा था।सभी भारत माता की जय का शंखनाद कर रहे थे।दो घंटे तक बतौली में जाम की स्थिति बनी रही।

*युवाओं का मिल रहा समर्थन*

सेना से लौटे रामकुमार टोप्पो को क्षेत्र के युवाओं का भरपूर समर्थन मिल रहा।युवक-युवती सभी बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं।युवक-युवतियों ने कहा कि क्षेत्र में पहली बार अच्छा उम्मीदवार मिल रहा है।इसलिए सभी निःस्वार्थ सहयोग कर रहे हैं।

*अल्युमिनियम फैक्टरी के प्रभावित गांवों का मिल रहा सहयोग*

रामकुमार टोप्पो को माँ कुदरगढ़ी एल्युमिना फैक्टरी के 14 प्रभावित गांवों के निवासियों का भरपूर साथ मिल रहा।फैक्टरी हटाओ के नेता महेश राम ने कहा कि क्षेत्र के सभी लोग घोटालों और तानाशाही से त्रस्त हैं।एल्युमिना फैक्टरी में नेताओं की संलिप्तता स्पस्ट हो गई है इसलिए यहां के लोग अब एक सैनिक पर विश्वास कर रहे हैं।पूरे विधानसभा में रामकुमार टोप्पो को जबरदस्त समर्थन मिल रहा है।चिरंगा,मांजा, कालीपुर,लैगू,करदना, कदनाई, पोंडी,कर्रा, पाटी पारा,नावानगर,उमापुर,झरगंवा,भटको,खद्धोवा, देवरी के निवासी अपने अपने साधनों से सभी महिला पुरुष इस रैली में शामिल हुए।

*विशाल वाहन रैली का आयोजन*

रामकुमार टोप्पो के समर्थन में विशाल वाहन रैली निकाली गई।सभी बतौली में एकत्रित हुए और आगे सीतापुर तक गए।वाहनों के अलावा लगभग दस हजार कार्यकर्ता इस रैली में शामिल थे।वाहनों में 102 ट्रेक्टर,60 पिकअप,70 कार,10 ट्रक,1000 मोटरसाइकिल रहा।चक्का जाम जैसी स्थिति निर्मित हो गई थी।

हजारो पोस्टकार्ड और व्हाट्सऐप मैसेज

पिछले एक माह से बतौली,सीतापुर,मैनपाठ,नवानगर से हजारों की संख्या में पोस्टकार्ड रामकुमार को भेज कर चुनाव लड़ने का अनुरोध किया गया था।आंकड़ों में 3500 व्हाट्सऐप मैसेज और 15 हजार पोस्ट कार्ड भेजे गए थे।

रामकुमार टोप्पो ने कहा कि आज तक वह सरहद में राष्ट्र की रक्षा कर रहा था।अब सीतापुर के युवाओं ने बुलाया है तो यहां के माताओं बहनों की सेवा करूँगा।यहां कई घोटाले,भष्ट्राचार हुए है।लोगों को विकास से दूर रखा गया है।अगर उसे मौका मिला तो सब ठीक करने का प्रयास करूंगा।

विशाल रैली और हजारो के जन समर्थन ने लोगों के मन मे कौतूहल जगा दिया है।भारी समर्थन और उत्साह लोगों को सीतापुर के विधानसभा चुनाव को अब अप्रत्याशित मोड़ में देख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *