28 May 2024
सीतापुर खेल महोत्सव में शामिल हुए कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत,,,,,,, पुरानी यादें ताजा करते हुए थामा बल्ला और लगाया छक्का
आयोजन खेल राज्य

सीतापुर खेल महोत्सव में शामिल हुए कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत,,,,,,, पुरानी यादें ताजा करते हुए थामा बल्ला और लगाया छक्का

अंबिकापुर । खिलाड़ियों को बेहतर मंच देने के लिए सीतापुर खेल महोत्सव 2023 का आगाज 21 सितंबर को हुआ। इस स्पर्धा को लेकर खिलाड़ियों के अलावा स्थानीय लोगों में भी काफी उत्साह दिखाई दे रहा हैं। मंत्री श्री भगत बतौली विकासखंड के बासेन व सीतापुर विकासखंड के सुर में खेल महोत्सव में शामिल हुए।

महोत्सव के चौथे दिन कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत बतौली विकासखंड के बासेन में खिलाड़ियों के बीच पहुँचे, मंत्री श्री भगत ने खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाया और टॉस उछालकर क्रिकेट मैच का शुभारंभ किया। मंत्री श्री भगत ने खिलाड़ियों के साथ क्रिकेट का लुफ्त भी उठाया। मंत्री को अपने बीच पाकर खिलाड़ी काफी उत्साहित हुए व उनके साथ मैच का आनंद लिया।

खेल महोत्सव में आयोजित खो-खो टीम की महिलाओं का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमे महिलाएं अपने विधायक मंत्री अमरजीत भगत का खेल महोत्सव के आयोजन के लिए आभार व्यक्त कर रही है। वे कह रही है कि सीतापुर में पहली बार इस तरह का आयोजन हुआ है जिसमे महिलाओं के लिये खेल रखा गया है, और अपने विधायक से मांग कर रही है कि आगामी वर्ष में महिलाओं के लिए अन्य खेल भी शामिल करें।

मंत्री श्री भगत ने कहा कि – सीतापुर खेल महोत्सव से खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ेगा, खिलाड़ियों के साथ अपने पुरानी यादों को ताज़ा करते हुए क्रिकेट का बल्ला थामकर बैटिंग किया, महिलाओं से भेंट कर उनसे आयोजन का अनुभव साझा किया वे खो खो में शानदार प्रदर्शन कर रही हैं. सभी खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया. ताकि उनमे खेल के प्रति जोश बना रहे. खेल महोत्सव को लोगों से अच्छा प्रतिसाद मिल रहा हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *