27 May 2024
सरगुजा के इस अंग्रेजी शराब दुकान की शराब से निकले कीड़े… ग्राहकों ने मचाया हंगामा… लगाया आरोप,,,,शराब दुकान के कर्मचारी शराब की बोतल को खोलकर करते हैं मिलावट
क्राइम राज्य

सरगुजा के इस अंग्रेजी शराब दुकान की शराब से निकले कीड़े… ग्राहकों ने मचाया हंगामा… लगाया आरोप,,,,शराब दुकान के कर्मचारी शराब की बोतल को खोलकर करते हैं मिलावट

पहले भी दुकान से खाली बोतल,ढक्कन बरामद हो चुके हैं

बतौली। क्षेत्र के अंग्रेजी शराब दुकान में दो दिन पूर्व मैकडोवल्स के शराब के बोतल में कीड़ा निकलने से हंगामा मच गया।शराब खरीदने गए डॉक्टर ने इसका वीडियो बना कर वायरल कर दिया।

शराब दुकान से खरीदे गए बोतल में कीड़ा मिलने के बाद ग्राहकों ने हंगामा कर दिया और दुकान के कर्मचारियों पर मिलावट करने का आरोप लगाया।
गौरतलब है कि अम्बिकापुर में सरकारी शराब दुकान में शराब में मिलावट करते पकड़े गए कर्मचारियों की घटना के बाद बतौली में भी खाली बोतल,ढक्कन बरामद हुए थे।कर्मचारियों पर आरोप है कि महंगी शराब के बोतलों से शराब निकाल कर घटिया स्तर का कम दर का शराब बोतल में भर कर बेच दिया जाता है।
शराब के बोतल में कीड़ा निकलने के बाद आमजन के कहना है कि बतौली में भी उच्चाधिकारियों के नाक के नीचे बड़े स्तर पर नकली शराब का धंधा पनप रहा है और कर्मचारी मिलावट कर रहे हैं।

कोचिये बेचते हैं शराब

बतौली के साथ साथ जशपुर जिले के बगीचा और अम्बिकापुर के कई गांवों में बतौली शराब दुकान के कर्मचारी कोचिये नियुक्त कर के रखे हुए हैं।जिन्हें आसानी से शराब उपलब्ध करा दिया जाता है।गांव गांव में कोचियों का जाल बिछा हुआ है।सभी गांवों में ज्यादा रुपये देकर आसानी से शराब मिल जाती है।

अधिकारियों और पुलिस की मिली भगत

शराब दुकान में ऊंचे डर पर शराब बेचने की जानकारी मिलती रहती है।इस सम्बंध में आबकारी और पुलिस तक ग्रामीण शिकायत करते हैं तो कोई सुनवाई नही होती।इसी प्रकार बड़े अधिकारियों को भी गांव गांव कोचियों के माध्यम से शराब बेचने की जानकारी है परंतु कोई कार्यवाही नही होती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *