28 May 2024
राष्ट्रीय राजमार्ग 43 में एक ही रात में दो कार दुर्घटनाग्रस्त, एयर बैग खुलने से सभी सुरक्षित
हादसा राज्य

राष्ट्रीय राजमार्ग 43 में एक ही रात में दो कार दुर्घटनाग्रस्त, एयर बैग खुलने से सभी सुरक्षित

बतौली.रास्ट्रीय राज्यमार्ग 43 में एक ही रात में एक ही स्थान पर दो कार दुर्घटना ग्रस्त हो गई।कार सवारों को कार के  एयरबैग खुलने से गंभीर चोट नही आई परन्तु भाजपा जिला महामंत्री की बोलेनो कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।वही दूसरी कार के रेडिएटर और अगला भाग क्षतिग्रस्त हो गया।
भाजपा जिला महामंत्री देवनाथ सिंह भाजपा की बैठक समाप्त कर सीतापुर से बतौली गृह ग्राम टेडगा की ओर आ रहे थे।सुवार पारा में सड़क पर ही एक ट्रैक्टर ने टायर फटने से बालू को सड़क पर अनलोड कर दिया था।रात्रि में 10 बजे जब देवनाथ सिंह अपनी बलेनो क्रमांक सीजी 15 डीबी 3878 से आ रहे थे,सड़क पर अनलोड बालू पर कार चढ़ा दिए जिससे कार अनियंत्रित होकर तीन चार बार पलट गई।दुर्घटना से सेफ़्टी एयर बेग खुल गया जिससे कार में सवार देवनाथ सिंह सहित चार को चोट नही आई।परन्तु बलेनो कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।
वही भोर में 4 बजे घरघोड़ा से जरही जा रहे अमर गुप्ता की कार उसी बालू के ढेर में हादसे के शिकार हो गई।हादसे से अनियंत्रित होकर कार सड़क किनारे नाली में जा घुसी जिससे रेडिएटर और सामने का भाग क्षतिग्रस्त हो गया।
अमर गुप्ता का घर जरही में है।वे घरघोड़ा गए थे।जहाँ सूचना मिली कि उनके दुकान के बगल वाले कपड़े के दुकान जो राजू गुप्ता की है वहाँ आग लग गई है।रात्रि में 2 बजे सूचना मिलने के बाद तेज गति से जरही की ओर जा रहते सुवार पारा में बालू में चढ़ कर कार दुर्घटना ग्रस्त हो गई।बालू के ढेर में चढ़ने से दो कार हादसे का शिकार हुए हैं पर जिला महामंत्री देवनाथ सिंह बाल बाल बचे। वही अमर गुप्ता को हल्की चोट आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *