26 May 2024
मोदी कप फुटबॉल टूर्नामेंट को जिले भर से मिल रहा अच्छा रिस्पॉन्स… पहले मैच में बरगांव व दूसरे में कनकपुर की टीम रही विजेता
आयोजन खेल राज्य

मोदी कप फुटबॉल टूर्नामेंट को जिले भर से मिल रहा अच्छा रिस्पॉन्स… पहले मैच में बरगांव व दूसरे में कनकपुर की टीम रही विजेता

अम्बिकापुर।जिले के दरिमा में मोदी कप फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया है। 18 सितंबर से शुरू होकर 10 अक्टूबर तक आयोजित इस प्रतियोगिता मे 32 टीमों ने हिस्सा लिया है. आयोजकों ने प्रधानमंत्री के फ़िट इंडिया और खेलो इंडिया मुहिम से प्रेरित होकर खेलेगा सरगुजा बढ़ेगा भारत की थीम पर इस आयोजन की रूपरेखा तैयार की थी जिसका अच्छा प्रतिशत मिल रहा है।

आयोजन समिति के रोचक गुप्ता एवं आशुमल गर्ग ने बताया की मोदी कप फुटबॉल टूर्नामेंट को जिले भर से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है प्रतिदिन हजारों की संख्या में ग्रामीण खेल आयोजन देखने पहुंच रहे हैं.
आज का मैच में बरगांव की टीम ने ने करैया को पेनाल्टी में 4 – 3 से हराकर विजयी रही।दूसरा मैच,कनकपुर ने तालपरा को पेनाल्टी में हराकर 5-4 से विजयी रही।नॉकआउट मैच में हारे टीम को आयोजकों द्वारा शील्ड देकर सम्मानित किया गया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना किया गया।
मैच में अतिथि के रूप में करैया सरपंच गिरजा शंकर राजवाड़े,मुकेश गिरी,पंकज कुशवाहा ,रोशन नायक ,निलभूषण सिंह,सूर्या सिंह,दिव्यांशु केशरी,राजेश गुप्ता, सुशील गुप्ता सहित समिति के अन्य सदस्य उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *