13 June 2024
मानसून पूर्व विधायक राजेश अग्रवाल ने किया निगम क्षेत्र का दौरा,अव्यवस्था सुधारने दिए निर्देश
निरीक्षण राज्य समस्या

मानसून पूर्व विधायक राजेश अग्रवाल ने किया निगम क्षेत्र का दौरा,अव्यवस्था सुधारने दिए निर्देश

अंबिकापुर। मानसून आने के पहले निगम क्षेत्र अंबिकापुर का लगातार दौरा कर रहे अंबिकापुर विधायक राजेश अग्रवाल ने बारिश के मद्देनजर निगम प्रशासन को आवश्यक निर्देश दिए। विधायक राजेश अग्रवाल ने बताया कि वार्डों में नाली, तालाब एवं सड़कों की साफ सफाई न होने की शिकायत नगरवासियों द्वारा मिल रही है, पहली बारिश में कई जगहों पर घरों में पानी घुस जाता है तथा निगम द्वारा जल निकासी और जल संरक्षण का समुचित व्यवस्था नही करने से लोगों को कठिनाई का सामना करना पड़ता है। आगे उन्होंने जल संरक्षण पर बल देते हुए कहा कि तालाबों का जीर्णोधार के साथ साफ सफाई किया जाना चाहिए।

नगर भ्रमण के दौरान लोकनायक वार्ड पहुंचे विधायक राजेश अग्रवाल वार्डवासियों से रूबरू हुए, उन्होंने वार्ड में नाली निर्माण, सड़क चौड़ीकरण को लेकर निगम प्रशासन को आवश्यक निर्देश दिए। नमना कला वार्ड 14 का दौरा में उन्होंने पार्षद और वार्डवासियों से समस्याओं पर चर्चा की, नालियों की स्थिति को सुधारने , जल निकासी व्यवस्थित करने तथा जल संग्रहण के लिए तालाब की उचित साफ सफाई के लिए निगम प्रशासन को विधायक ने सुझाव दिए और निर्देशित किया।
निगम क्षेत्र दौरा कार्यक्रम के तारतम्य में विधायक राजेश अग्रवाल ने बाबूपारा, सत्तीपारा और श्यामाप्रसाद मुखर्जी वार्ड का निरीक्षण किया। बारिश से पहले की तैयारी को ले कर लोगों ने विधायक से चर्चा की और समस्याओं से उन्हें अवगत कराया। इन बातों की गंभीरता को समझते हुए सत्तीपारा तालाब की सफाई सहित अन्य तालाबों की सफाई, टूटे फूटे सड़कों की मरम्मत, सड़कों की डामरीकरण, रेलिंग निर्माण, नाली सफाई, जल संग्रहण एवं निकासी व्यवस्था को तत्काल दुरुस्त करने संबंधित अधिकारी व कर्मचारियों को सुझाव एवं निर्देश दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *