28 May 2024
ब्यूटी रनिंग एक्सपो सिजन-4 का आयोजन….अंबिकापुर शहर में पहली बार आंखे फिल्म की हिरोइन रितु शिवपुरी का आगमन….
आयोजन ख़बर जरा हटके राज्य

ब्यूटी रनिंग एक्सपो सिजन-4 का आयोजन….अंबिकापुर शहर में पहली बार आंखे फिल्म की हिरोइन रितु शिवपुरी का आगमन….

अंबिकापुर.3 अप्रैल को पार्थ इवेंट्स के द्वारा होटल पर्पल आर्चिड में ब्यूटी रनिंग एक्सपो सिजन-4 का आयोजन किया जा रहा है। जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में ऐक्ट्स रितु शिवपुरी उपस्थित रहेंगी,

इस कार्यक्रम में देश के अलग अलग राज्य और शहरो से जिसमें मुंबई, अहमदाबाद, उड़ीसा, रायपुर, रांची से अलग अलग आर्टिस्ट आ रहे हैं जो हमारे सरगुजा संभाग में बायूटिशिनी छेत्र में कार्य कर रहे महिला एवम पुरषो को ब्यूटिशियन के बारे में प्रशिक्षित करेंगे।
इसके साथ-साथ हमारे अंबिकापुर में पहली बार बॉलीवुड अभिनेत्री रितु शिवपुरी जी का आगमन हो रहा है जो कि बॉलीवुड अभिनेता ओम शिवपुरी जी की पुत्री है जिन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है उनके आगमन से फिल्म और एक्टिंग छेत्र में कार्य करने वालो को काफी कुछ सीखने का मौका मिलेगा।
इनके अलावा सरगुजा संभाग के प्रसिद्ध अधिवक्ता तथा आरटीआई एक्टिविस्ट एवम सामाजिक कार्यकर्ता डॉ डी के सोनी जी भी मुख्य अतिथि के रूप में सामिल हो रहे हैं ।
साथ ही साथ पार्थ इवेंट के द्वारा एक ऐसा मंच तैयार किया जा रहा हैं जिसमें मॉडलिंग फिल्म में कार्य करने वाले इच्छुक युवक एवं युक्तियां अपना हुनर दिखा पाएंगे इस इवेंट का मकसद अपने शहर को महानगरों के बराबर खड़ा करना है क्योंकि टैलेंट होने के कारण हमारे सरगुजा संभाग के लोग आगे नहीं बढ़ पा रहे हैं। इस कार्यकर्म में शामिल होने वालो को आगे मौका मिलेगा, होटल पर्पल आर्चिट अंबिकापुर में एक नॉमिनल इंट्री fee 100 रुपए देकर कोई भी शामिल हो सकता है
उक्त कार्यकर्म का आयोजन पार्थ इवेंट्स की संचालिका सविता सिंह के द्वारा कराया जा रहा है इनके द्वारा ऐसे कार्यकर्मो का आयोजन कई सालों से करायें जा रहे हैं। जिससे की सरगुजा का नाम पूरे देश में पहुंचे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *