26 May 2024
पूरा परिवार जुटकर काम नहीं करेगा तो…काका-बाबा के बस का नहीं 75 पार का लक्ष्य-सिंहदेव
राज्य राजनीति

पूरा परिवार जुटकर काम नहीं करेगा तो…काका-बाबा के बस का नहीं 75 पार का लक्ष्य-सिंहदेव

कहा पहले प्लेयर थे.. अब मिली उपकप्तान की जिम्मेदारी… 90 विधानसभा क्षेत्र में काम करने के लिए जवाबदारी सौंपी गई

अंबिकापुर। प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव उप मुख्यमंत्री बनने के बाद देर रात सरगुजा पहुंचे. इस दौरान अंबिकापुर के राजीव भवन में कांग्रेस के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजियों के साथ उनका भव्य स्वागत किया गया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशियां मनाई।

इधर उपमुख्यमंत्री श्री सिंहदेव ने कहा कि पहले हम प्लेयर थे और एक कप्तान था। अब उपकप्तान की जिम्मेदारी मुझे दी गई है।
मुझे 90 विधानसभा क्षेत्र में काम करने के लिए जवाबदारी सौंपी गई है। जिस तरह से पिछले चुनाव में एकजुट होकर हमने काम किया था उसी तरह फिर एकजुट होकर हम काम करेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में गाहे-बगाहे इस बात की चर्चाएं थी की तालमेल नहीं होने और खटपट की स्थितियां आए दिन देखने को मिलती थी.यह सारी परिस्थितियों को दूर करने के लिए आलाकमान ने डिप्टी सीएम की जवाबदारी दी है।
इधर छत्तीसगढ़ में 2018 से पहले जय और वीरू की जोड़ी ने प्रदेश में खूब सुर्खियां बटोरी और सरकार बनाने में भी अहम भूमिका भी निभाई तो इधर अब डिप्टी सीएम बनने के बाद काका-बाबा की जोड़ी ने एक बार फिर एक साथ होकर चुनाव लड़ने की हवा दे दी है. लेकिन इसे डिप्टी सीएम टीएस सिंह देव ने इसे खारिज करते हुए कहा कि प्रदेश में काका-बाबा की जोड़ी नहीं चलेगी. जहां प्रदेश में 23000 पोलिंग बूथ है. कहा-कहा काका और बाबा जाएंगे. सबको एक साथ लेकर चलना होगा तभी हम प्रदेश में एक बार फिर से कांग्रेस की सरकार बनाने में सफल होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *