28 May 2024
पीएम मोदी की सभा,एसपीजी ने संभाली सुरक्षा व्यवस्था की कमान….जमीन से आसमान तक सुरक्षा ऐसी कि परिंदा भी नहीं मार सकता पर
राज्य

पीएम मोदी की सभा,एसपीजी ने संभाली सुरक्षा व्यवस्था की कमान….जमीन से आसमान तक सुरक्षा ऐसी कि परिंदा भी नहीं मार सकता पर

अंबिकापुर,.. 24 अप्रैल को अंबिकापुर नगर के पीजी कॉलेज ग्राउंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की होने वाली चुनावी सभा को लेकर अंबिकापुर शहर सुरक्षा के दृष्टिकोण से हाईअलर्ट पर है।वही एसपीजी की टीम ने सुरक्षा व्यवस्था की कमान अपने हाथ में ले ली है।रविवार को एसपीजी की टीम सेना के हेलीकॉप्टर से शहर का पूरा चक्कर लगाया। इसके पश्चात एसपीजी की टीम ने सभा स्थल पीजी कॉलेज ग्राउंड व स्टेडियम ग्राउंड का निरीक्षण किया एवं पुलिस अधिकारियों को उचित दिशा निर्देश दिए।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 24 अप्रैल को पीजी कॉलेज ग्राउंड में सरगुजा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी चिंतामणि के पक्ष में लगभग 40 मिनट तक सभा को संबोधित करेंगे। कॉलेज मैदान में भाजपा द्वारा सभी तैयारी कर ली गई है। वहीं पीएम के दौरे को लेकर एसपीजी ने सुरक्षा की कमान संभाल ली है। रविवार को प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर मॉक ड्रिल भी की गई।दोपहर से ही शहर के आसमान पर वायुसेना के हेलीकॉप्टर चक्कर लगा रहे हैं। जमीन से लेकर आसमान तक की निगरानी की जा रही है।

हेलीकाप्टर से की गई शहर की स्केनिंग-

वायुसेना का एक हेलीकॉप्टर दिनभर शहर में उड़ता रहा। कभी यह नीचे आ जाता था तो कभी आसमान पर उड़ते हुए नजर आता था। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस हेलीकॉप्टर से शहर के एक-एक स्थल के फोटोग्राफ्स सीधे पीएमओ कार्यालय भेजे गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *