26 May 2024
तेज रफ्तार दो बाइक के आमने-सामने टक्कर में 2 युवकों  की मौत,3 गंभीर
क्राइम राज्य हादसा

तेज रफ्तार दो बाइक के आमने-सामने टक्कर में 2 युवकों  की मौत,3 गंभीर

अंबिकापुर।सरगुजा जिला के मैनपाट में सिटी पार्क सपनादर के पास दो बाइक में जोरदार टक्कर हो गई. इस घटना में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई,जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए।घायलों को प्राथमिक उपचार उपरांत अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार दोनों मोटरसाइकिल के चालक काफी तेज रफ्तार से बाईक चला रहे थे व नशे में धुत थे जिसके कारण यह दुर्घटना घटित हुई।

जानकारी के मुताबिक अंबिकापुर से बाइक सवार तीन लोग मैनपाट जा रहे थे.इधर मैनपाट से दो बाइक सवार अंबिकापुर की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान मैनपाट के सिटी पार्क सपनादर के पास दोनो बाइक में टक्कर हो गई. जिसमें जांजगीर चांपा से मैनपाट जा रहे बाइक सवार तीन युवकों में से एक की मौके पर मौत हो गई तो वहीं मैनपाट से अंबिकापुर जा रहे बाइक सवार दो युवकों में से एक की मौत हुई है। सूचना पर कमलेश्वरपुर पुलिस ने दोनों युवकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्क्युरी में रखवा दिया गया है और घायलों को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भेज दिया गया है।

मृतक एवं घायलों की जानकारी-

इस सड़क दुर्घटना में मृतक गुलशन कुर्रे आत्मज सुरेश कुर्रे उम्र 23 वर्ष ग्राम दर्रा भाटा जांजगीर चांपा,दूसरा मृतक रीसन लकड़ा आत्मज विंधे लकड़ा उम्र 18 वर्ष ग्राम पोड़ीया, दरिमा का रहने वाले था। घायलों में दीपक रात्रे आत्मज राम रतन उम्र 21 वर्ष ग्राम दर्रा भाटा जांजगीर चांपा एवं निलेश धृतलहरे आत्मज हरी भारद्वाज दर्रा भाटा जांजगीर चांपा घायल है, जबकि एक घायल जो दरिमा का रहने वाला है उसका नाम मनबोध उम्र 16 वर्ष है,इन सभी का उपचार अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *