27 July 2024
ग्रामीण क्षेत्र में मोदी कप फुटबॉल टूर्नामेंट को मिल रहा जोरदार समर्थन
खेल राज्य

ग्रामीण क्षेत्र में मोदी कप फुटबॉल टूर्नामेंट को मिल रहा जोरदार समर्थन

अम्बिकापुर।मोदी कप फुटबॉल टूर्नामेंट दरिमा में दसवें दिन का मैच दरिमा व अडची के बीच खेला गया जिसमें अडची 1 गोल से विजेता टीम रही और दरिमा उपविजेता रहा। पूरे मैच के दौरान बारिश के बीच में हज़ारों की संख्या में दर्शक उपस्थित रहे।

आयोजन में बतौर मुख्य अतिथि दीपक सराठे ने दोनो टीमों का उत्साहवर्धन किया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना किया। प्रेस क्लब के उपाध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने खिलाड़ियों को खेल भावनाओं को आगे बढ़ाने के उद्देश्य से कराए जा रहे ऐसे आयोजनों को तारीफ किया,आयोजन समिति के रोचक गुप्ता ने बताया की इस टूर्नामेंट में हमारा उद्देश्य सरगुजा के ग्रामीण प्रतिभाओं को बढ़ाने का है साथ ही ये आयोजन सरगुजा में हर वर्ष किया जाएगा,आज के मैच का संचालन आयोजन समिति के आशुमल गर्ग और देवभजन सिंह के द्वारा किया गया।
मैच में आयोजन समिति के रोचक गुप्ता, आशुमल गर्ग, पुष्पेंद्र सिंह राणा, एजाज अंसारी,दिव्यांशु केशरी ,सूर्या सिंह,निलभुषण सिंह,रोशन नायक, प्रकाश कुशवाहा, ताज किरण , संदीप सोनी,पंकज कुशवाहा, श्रीकांत सोनी,करन गुप्ता,भूपेंद्र सिंह,देवभज सिंह,महेंद्र सिंह,नीलेश सिंह,अभिजीत सिंह,चंद्रशेखर, शशि शेखर एवं साथी उपस्थित रहे!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *