26 May 2024
कृषि विस्तार अधिकारी  के सूने मकान में लाखों की चोरी…कुछ दिनों तक थमी चोरी फिर हुई शुरू..
क्राइम राज्य समस्या

कृषि विस्तार अधिकारी  के सूने मकान में लाखों की चोरी…कुछ दिनों तक थमी चोरी फिर हुई शुरू..

अम्बिकापुर.गांधीनगर थाना क्षेत्र के रिहायशी इलाके में चोरी में स्थित एक सूने मकान का फायदा उठाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है. अज्ञात  चोरों ने घर के अंदर.. अलमारी का ताला तोड़कर लगभग ढाई लाख रुपए के नगद एवं जेवरों की चोरी कर ली.पीड़ित का कहना है कि पहले इस क्षेत्र में कई चोरियां होती थी परंतु कुछ दिनों से चोरी की वारदात थमी हुई थी. अब फिर से चोरी की घटना क्षेत्र में शुरू हो गई है.

जानकारी के अनुसार कन्या परिसर रोड गंगापुर आयुर्वैदिक हॉस्पिटल के पास चर्च के बगल में कॉलोनी
निवासी प्रतापपुर में कृषि विभाग में कृषि विस्तार अधिकारी के रूप में पदस्थ कमल उपाध्याय का सारा परिवार पिता के इलाज के लिए पारवतीपुर गए हुए थे. इसी दौरान दिनदहाड़े लगभग 12 बजे से 4 के बीच दरवाजे का ताला काट कर अलमारी में रखें गहने व नगद लगभग ढाई लाख रुपए के समान को लेकर अज्ञात चोर रफू चक्कर हो गए. जब परिवार के सदस्य घर वापस  लौटे तो सारा वाक्या देखकर दंग रह गए, इसके बाद गांधीनगर थाने में इसकी लिखित सूचना दी गई. वहीं अब तक चोरों का कोई पता नहीं लगा है. पीड़ित परिवार जल्द चोर तक पहुंचने की गुहार लगा रहे हैं, हम बता दें कि इन दिनों सूने मकान में अक्सर चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। वही आचार संहिता होने के कारण पुलिस और प्रशासनिक अमला चुनाव की ओर ज्यादा ध्यान दे रहा है। कॉलोनी में गस्ती भी नियमित नहीं हो रही है। जिसका फायदा चोर   लुटरे उठा रहे हैं। पुलिस सरगर्मी से चोरो की पतासाजी में जुट गई है.

 कुछ दिन पहले ही दो घरों को बनाया था निशान

गांधीनगर थाना क्षेत्र में नवापारा स्थित दो सूने घरों को अज्ञात चोरों ने निशाना बना कर लाखों की चोरी की थी. इन दोनों चोरी का भी आज तक कोई सुराग नहीं लग सका है. चुनावी सरगर्मी के बीच जहां पुलिस व्यवस्थाओं को बनाने में जुटी हुई है वही अज्ञात चोर तूने घरों को निशाना बनाने में लगे हुए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *