28 May 2024
कन्हर नदी में में नहाने गए बालक की मौत,दोस्तों ने बचाने का प्रयास किया पर रहे असफल ….गोताखोर की टीम ने तीन घंटे मशक्कत कर निकाला शव, परिवार का रो- रोकर बुरा हाल
राज्य हादसा

कन्हर नदी में में नहाने गए बालक की मौत,दोस्तों ने बचाने का प्रयास किया पर रहे असफल ….गोताखोर की टीम ने तीन घंटे मशक्कत कर निकाला शव, परिवार का रो- रोकर बुरा हाल

रामानुजगंज। नगर के वार्ड क्रमांक 1 निवासी पंकज गुप्ता का 13 वर्षीय पुत्र अपने चार मित्रों के साथ वार्ड क्रमांक 1 में कन्हर नदी में 12 बजे के करीब नहाने गया था।इसी दौरान 15-20 मिनट नहाने के बाद डूबने लगा जिसे उसके अन्य दोस्तों के द्वारा बचाने का प्रयास किया गया, परंतु दोस्त भी तैरने नहीं जानते थे जिससे उनके बचाने का प्रयास असफल रहा और डूबने से उसकी मौत हो गई घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस बल पहुंचा वही पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर गोताखोर की टीम पहुंची जिनके द्वारा शव को शाम 4 बजे के करीब निकला जा सका।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर के वार्ड क्रमांक 1 निवासी पंकज गुप्ता का 13 वर्षीय में पुत्र जो कक्षा नवमी में पड़ता है वह अपने दोस्तों के साथ वार्ड क्रमांक 1 में कन्हर नदी में नहाने 12 बजे करीब आज गया था।इसी दौरान 15 से 20 मिनट नहाने के बाद वह पानी में डूबने लगा जिसे देखकर उसके दोस्त आयुष,अंश एवं भारत बचाने का प्रयास किया इनमें से कोई तैरने नहीं जानता था इसका उनका प्रयास असफल रहा और प्रियांशु पानी में डूब गया। जिसके बाद तत्काल दोस्तों ने उनके पिता पंकज को फोन किया जो तत्काल मौके पर पहुंचे एवं उन्होंने पुलिस को सूचना दी। शाम 4:15 बजे करीब प्रियांशु का सब गोताखोरों के द्वारा निकाला गया।

छठ घाट सफाई करने के नाम पर निकला था घर से

प्रियांशु अपने घर से मां को छठ घाट सफाई करने के नाम पर निकला था परंतु आधे घंटे बाद उसके पिता के पास दोस्तों के द्वारा डूबने की सूचना आई।

1 घंटे तक खोजते रहे पिता

अपने इकलौते पुत्र के नदी में डूब जाने की सूचना पर बेशुध हुए पिता पंकज गुप्ता 1 घंटे तक अपने पुत्र पानी में खोजते रहे परंतु पानी की गहराई इतनी थी कि पिता का प्रयास पुत्र को खोजने के लिए असफल रहा इस बीच उन्होंने थाने में भी सूचना दी थी।

रो रो कर परिजनों का बुरा हाल

पंकज गुप्ता का एकलौता पुत्र प्रियांशु 13 उम्र वर्ष में शारीरिक रूप से काफी मजबूत एवं लंबा चौड़ा था घर से हंसते हुए निकला था।जब परिजन को पता चला कि बच्चे की डूबने से मौत हो गई माँ पिता एवं बहनो का रो-रोकर बुरा हाल था उनका विलाप देखकर हर कोई की आंखें नम हो जा रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *