21 May 2024
एक ही छत के नीचे बिक्री, सेवा और स्पेयर आउटलेट की सुविधा के साथ हुआ ऑटोमेनिया शो-रूम का हुआ भव्य शुभारंभ…ऑटोमेनिया मल्टीब्रांड टू व्हीलर सेवा भी मिलेगी।
टेक्नोलॉजी राज्य

एक ही छत के नीचे बिक्री, सेवा और स्पेयर आउटलेट की सुविधा के साथ हुआ ऑटोमेनिया शो-रूम का हुआ भव्य शुभारंभ…ऑटोमेनिया मल्टीब्रांड टू व्हीलर सेवा भी मिलेगी।

अंबिकापुर। शहर के बिलासपुर चौक के पास गत दिवस ऑटोमेनिया शो रूम का भव्य शुभारंभ किया गया। यह ऑटोमेनिया छत्तीसगढ़ का पहला ऐसा शो-रूम हैं जहां एक ही छत के नीचे वाहनों की बिक्री, सेवा और स्पेयर आउटलेट की सुविधा मिलेगी। साथ ही ऑटोमेनिया मल्टीब्रांड टू व्हीलर सेवा भी मिलेगी।

7 सितंबर को एमएसव्हीपीपी की डायरेक्टर डॉ. मीरा शुक्ला ने फीता काटकर भव्य शो-रूम का उद्घाटन किया। उद्घाटन अवसर पर ऑटोमेनिया के संचालक तन्मय शुक्ला ने बताया कि ऑटोमेनिया एक ऑटो हब है जहां हम सर्विसिंग के साथ मल्टीब्रांड इलेक्ट्रिक वाहन 2 पहिया और 3 पहिया वाहन (ई स्कूटी, ई बाइक, ई मोपेड, ई साइकिल, ई व्हीलचेयर, ई रिक्शा, ई लोडर) की बिक्री करेंगे। साथ हमारे यहां बाजार में उपलब्ध सभी वाहनों का प्रीमियम दर पर आंतरिक और बाहरी धुलाई, भाप से धुलाई, पेंट और हेडलाइट बहाली, सिरेमिक/टेफ्लॉन/ग्राफीन कोटिंग, बॉडी पेंटिंग/पॉलिशिंग, वाहन सौंदर्यीकरण सहित अन्य कार्य भी किये जायेंगे। जिससे सम्बंधित सहायक उपकरण की भी स्थापना की गई है।
उन्होंने बताया कि प्रामाणिक सेवा केंद्र अनुभव के साथ सभी पेट्रोल 2 व्हीलर और सभी इलेक्ट्रिक वाहनों की सर्विसिंग
पिकअप और ड्रॉप सुविधाओं भी उपलब्ध है। हम ग्राहक संतुष्टि के साथ सभी विभिन्न प्रकार की प्रीमियम सेवाएं प्रदान करते हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *