8 September 2024
मौत की रफ्तार…. ट्रक ने बाइक सवार दंपति व मासूम बच्चे को मारी टक्कर, तीनों की मौत…..मानवता भी हुई शर्मसार.. बाइक सवार युवक मृतको का मोबाइल लेकर हुए फरार
हादसा बड़ी खबर राज्य

मौत की रफ्तार…. ट्रक ने बाइक सवार दंपति व मासूम बच्चे को मारी टक्कर, तीनों की मौत…..मानवता भी हुई शर्मसार.. बाइक सवार युवक मृतको का मोबाइल लेकर हुए फरार

अंबिकापुर। अंबिकापुर-रायगढ़ नेशनल हाइवे पर शुक्रवार की दोपहर दर्दनाक सड़क हादसे को देख लोगों की रूह कांप गई। तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दंपती व उनके मासूम बच्चे को जबरदस्त टक्कर मार दी। हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि महिला का जहां हाथ कटकर अलग हो गया, वहीं उसके पति के सिर के चीथड़े उड़ गए। सड़क पर क्षत विक्षत पड़े शव को देखते हुए भी वहां पहुंचे बाइक सवार का दिल नहीं पसीजा।हादसे के बाद मानवता को शर्मसार करते हुए बाइक सवार 2 युवक मृतकों का मोबाइल लेकर फरार हो गए।

अंबिकापुर-रायगढ़ नेशनल हाइवे पर आए दिन सडक़ हादसे होते रहते हैं। इसी क्रम में शुक्रवार की दोपहर करीब 3 बजे सीतापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मंगारी के पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार पति-पत्नी व उसके मासूम बेटे को चपेट में ले लिया। हादसे में तीनों की दर्दनाक मौत हो गई। उनके शव के टुकड़े सडक़ पर यहां-वहां बिखरे नजर आए। यह नजारा जिसने भी देखा, उसकी रूह कांप गई। सूचना मिलते ही सीतापुर पुलिस मौके पर पहुंची। उनके द्वारा शवों को उठाकर अस्पताल भिजवाया गया। मृतकों की शिनाख्त फिलहाल नहीं हो पाई है।

मोबाइल लेकर लुटेरे फरार

हादसे के बाद मानवता को शर्मसार करने वाला मामला भी देखा गया। मृतकों के शव के पास बाइक सवार 2 युवक पहुंचे और उनका मोबाइल लेकर वहां से फरार हो गए। घटनास्थल पर मौजूद कुछ लोगों ने उन्हें आवाज भी लगाई लेकिन वे भाग निकले।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *