19 October 2024
भाजपा की परिवर्तन यात्रा फ्लॉप शो-परवेज
राजनीति राज्य

भाजपा की परिवर्तन यात्रा फ्लॉप शो-परवेज

अम्बिकापुर । भाजपा के परिवर्तन यात्रा को लेकर छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी,अल्पसंख्यक विभाग प्रदेश महासचिव परवेज आलम गांधी ने कहा कि

भाजपा की परिवर्तन यात्रा पूरी तरह फ्लॉप शो है। परिवर्तन यात्रा में छत्तीसगढ़ के नेताओं को जनता नकार रही है तो दूसरे राज्यों से ऐसे नेताओं को बुलाया जा रहा है जो वहां चुनाव हार चुके हैं। अपने राज्य में चुनाव हारे नेताओं को छत्तीसगढ़ में बुलाकर जीत का मंत्र लिया जा रहा है। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री द्वारा दिया गया बयान निराशा और हताशा का को बता रहा है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री यहां आकर कांग्रेस को करप्शन, कमिशन व क्राइम कांग्रेस का चरित्र बता रहे हैं,उन्हें यह पता नहीं की 15 साल प्रदेश में भाजपा की सरकार थी वह करप्शन,कमिशन और क्राइम के कारण ही बदल गई। 15 साल भाजपा ने ऐसा करप्शन किया कि जनता उन्हें देखना नहीं चाह रही। पांच साल बीतने के बाद भी जनता भाजपा के भ्रष्टाचार को भूल नहीं पाई है।अंबिकापुर शहर में जोर-जोर से परिवर्तन यात्रा के लिए सभा की तैयारी की गई थी किंतु खाली कुर्सियों को बड़े नेताओं को भाषण देकर जाना पड़ा।छत्तीसगढ़ की जनता जान चुकी है कि भाजपा में अब नेता है न उनकी कोई नीति। प्रदेश में पांच साल से मान.मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल जी की सरकार है छत्तीसगढ़ मॉडल की पूरे भारत में चर्चा है,जिसने जनता के लिए काम किया है।किसान, युवा व महिलाएं सब खुश हैं,इसे भाजपा पचा नहीं पा रही है। आगामी चुनाव में भी इन्हें हार का मुंह देखना पड़ेगा। भाजपा ने संभाग में पांच प्रत्याशी घोषित तो कर दिया पर उनका जिस तरह विरोध हो रहा है उससे भाजपा और भी हताश हो चुकी है। दूसरे राज्यों से ऐसे नेताओं को बुलाकर भाषण दिलाया जा रहा है ताकि यहां का वातावरण भी खराब हो सके किंतु छत्तीसगढ़ में कहीं भी भाजपा की दाल गलने वाली नहीं है।सरगुजा में तो भाजपा आगामी विधानसभा चुनाव में बुरी तरीके से हारेगी यह अभी से दिख रहा है।
चिंतन मंथन के बाद पांच प्रत्याशी उतारे गए हैं उसके बाद भी उनका विरोध हो रहा है, यह सब भाजपा के 15 साल किए गए भ्रष्टाचार और कमीशन खोरी का परिणाम है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *