18 October 2024
नेशनल हाइवे-43 पर एक माह के भीतर चौथी बड़ी घटना…ट्रक ने बाइक सवारों को कुचला, इलाज के दौरान 2 युवकों की मौत
हादसा राज्य

नेशनल हाइवे-43 पर एक माह के भीतर चौथी बड़ी घटना…ट्रक ने बाइक सवारों को कुचला, इलाज के दौरान 2 युवकों की मौत

अम्बिकापुर।छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर जिले में रविवार रात नेशनल हाइवे-43 पर लालमाटी के पास 2 युवकों को अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। हादसे की सूचना पर सोमवार दोपहर परिजन मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल पहुंचे। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र की है।

दरअसल, बतौली थाना क्षेत्र के ग्राम बेलकोटा निवासी विनोद कुमार (30) और जशपुर के फरसाबहार निवासी पंकज एक्का (24) अंबिकापुर में किराए के मकान में एक साथ रहते थे। दोनों दोस्त विनोद के घर बेलकोटा गए थे। रात करीब 8 बजे बेलकोटा से बाइक क्रमांक सीजी 15 डीवाई 1673 से अंबिकापुर आ रहे थे।
नेशनल हाइवे पर लुचकी घाट के पूर्व लालमाटी के पास बाइक सवारों को सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को सड़क पर गिरा देख राहगीरों ने सूचना पुलिस
को दी। रात में पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भर्ती कराया। दोनों युवकों के सिर और सीने पर गंभीर चोटें आई थीं। इलाज के दौरान रात करीब ढाई बजे दोनों युवकों की मौत हो गई। उन्हें टक्कर मारने वाले ट्रक का पता नहीं चल सका है। युवकों की शिनाख्त उनके पास रखे आधार कार्ड और मोबाइल के माध्यम से हुई। दोनों युवकों के परिजनों को सुबह सूचना दी गई। दोपहर में युवकों के परिजन मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल पहुंचे। उनके शवों को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

एक माह में चौथी बड़ी घटना

नेशनल हाइवे-43 के पूरी तरह से तैयार हो जाने के बाद तेज रफ्तार के कारण लगातार हादसे हो रहे हैं। 30 जुलाई को चिरगामोड़ के पास हुए हादसे में दो बाइकों में सवार तीन युवकों की मौत हो गई थी। इसके पूर्व 19 जुलाई को नेशनल हाइवे में मंगारी के पास मिनी ट्रक की टक्कर से बाइक सवार मां-बेटे और एक युवक की मौके पर मौत हो गई थी। उधर सीतापुर के पास तेज रफ्तार बाइक सवार युवक डिवाइडर से टकरा गए थे, जिसमें दो की मौत हो गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *