19 October 2024
नव निर्वाचित विधायक का स्वागत..लड्डुओं से तौला,फटाके फोड़ और पुष्प वर्षा से स्वागत
आयोजन राजनीति राज्य

नव निर्वाचित विधायक का स्वागत..लड्डुओं से तौला,फटाके फोड़ और पुष्प वर्षा से स्वागत

बतौली-सीतापुर विधानसभा से निर्वाचित विधायक रामकुमार टोप्पो का बतौली में अभूतपूर्व स्वागत किया गया।स्वागत के पश्चात नगर भ्रमण में सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित थे।

सीतापुर विधानसभा से निर्वाचित भाजपा विधायक रामकुमार टोप्पो ने बतौली स्थित भारत माता मंदिर में पूजन के पश्चात स्वागत कार्यक्रम में शामिल हुए।भाजपा बतौली द्वारा आयोजित अभिनंदन समारोह में शांतिपारा में भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अमित गुप्ता ने सेव फल(एप्पल)से तौल कर स्वागत किया।पश्चात बतौली बगीचा चौक में आयुष अग्रवाल ने लड्डुओं से तौल कर स्वागत किया।बगीचा चौक से रैली निकाल कर बतौली नगर भृमण में बतौली वासियों ने पुष्प वर्षा और फटाके फोड़ स्वागत किया।

उपस्थित जनसमुदाय को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा की सरकार ने मोदी की गारंटी पर कार्य प्रारम्भ कर दिया है।दो वर्ष का बकाया धान बोनस का वितरण,21 क्विंटल धान 3100/- रुपये में खरीदी,के साथ कई योजनाएं प्रारम्भ किये जा रहे हैं।ग्रामो में हो रहे निर्माण कार्यों में किसी प्रकार की लापरवाही किये जायें तो सीधे मुझें फोन करें।सभी ग्रामो में ग्राम रक्षा समिति का गठन किया जाएगा जो अपराधियों और अपराध को रोकने का कार्य करेगी।कोट छाल से चलित थाना प्रारम्भ किये जा रहे हैं।जिसमे चार ग्राम पंचायतों के निवासियों को कानून और नियमों की जानकारी दी जाएगी।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महत्वाकांक्षी योजना स्वच्छता अभियान को सीतापुर विधानसभा में प्रारम्भ किया जाएगा।सड़को में कचरा,झाड़ी,धूल से मुक्ति किया जाएगा।
प्रत्येक शनिवार को स्कूली किशोरियों, ग्रामीण किशोरियों की जांच की जाएगी।किशोरियों को स्वास्थ्य सम्बंधित जानकारी दी जाएगी।
सीतापुर विधानसभा के प्रत्येक ग्रामों में 100 लोगो की बसाहट में पेयजल की व्यवस्था के लिए हेण्डपम्प खुदाई का कार्य प्रारम्भ किया जा रहा है।
रामकुमार टोप्पो ने आगे कहा कि सीतापुर को छत्तीसगढ़ के नक्शे पर एक सुदृढ़ और विकसित विधानसभा के रूप में बनाने का कार्य किया जा रहा है,इसमें आप सभी का सहयोग चाहिए।क्षेत्र में अभी बहुत समस्या है जिसमे पेयजल, सड़क की मांग,स्ट्रीट लाइट की मांग ज्यादा है।बतौली ग्रामवासियों की मांग पर 19 लाख रुपये की लागत से जोंकी नाला में स्टापडेम की स्वीकृति दी गई है,जल्द ही कार्य प्रारंभ हो जाएगा।

भाजपा द्वारा आयोजित आभार एवम अभिनंदन कार्यक्रम में मंच संचालन निशांत गुप्ता भाजपा मंडल महामंत्री ने किया।कार्यक्रम में भाजपा मंडल अध्यक्ष रज्जु राम,अशोक गुप्ता,मुकेश गुप्ता,बसन्त सिंह,अमित गुप्ता,अनिल अग्रवाल, नरेश गुप्ता,कलमू लकड़ा,आशीष गुप्ता,सरोज गुप्ता,हिन्दाल सिंह,लीलू यादव,ईश्वर यादव,डोमन यादव के साथ अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *