8 September 2024
गड़बड़झाला…दस्तावेजों की जाँच किये बगैर निविदा में बनाया भागीदार, युवा कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष ने की निविदा नहीं खोले जाने की मांग
अनियमितता आरोप मांग राज्य शिकायत

गड़बड़झाला…दस्तावेजों की जाँच किये बगैर निविदा में बनाया भागीदार, युवा कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष ने की निविदा नहीं खोले जाने की मांग

रामानुजगंज। नगर पंचायत रामानुजगंज के द्वारा विभिन्न निर्माण कार्यो के लिए निकाले गए निविदा में अनियमितता बरतने का आरोप लगाते हुए युवा कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष अमृत जायसवाल ने मुख्य नगर पालिका अधिकारी को ज्ञापन सौप कर निविदा नहीं खोले जाने की मांग की।

युवा कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष अमृत जायसवाल ने बताया कि नगर पंचायत के द्वारा लगभग 85 निर्माण कार्यो के लिए निविदा निकाली गई थी जिसमें बड़ी संख्या में ठेकेदारों ने आवेदन पत्र प्रस्तुत किया था इसमे निविदा प्रपत्र लेने का दिनांक 8 जुलाई एवं निविदा जमा करने का दिनांक 10 जुलाई तथा निविदा प्रपत्र खोलने का दिनांक 15 जुलाई था। परंतु अधिकारियों के द्वारा निविदा में भाग लेने इच्छुक ठेकेदारों का लाइसेंस एवं अन्य आवश्यक दस्तावेज जाँच किये बगैर निविदा में भागीदार बना दिया गया जिसमें से कुछ ठेकेदारों के लाइसेंस की अवधि समाप्त होने के बाद भी निविदा फार्म दिया गया एवं निविदा प्रक्रिया में सम्मिलित किया गया जो कि सरासर गलत है।

उक्त शिकायत के संबंध में सीएमओ प्रणय राय ने कहा कि इसकी जांच के लिए इंजीनियर को निर्देशित किया गया है सोमवार को रिपोर्ट मिल जाएगी जिसमें पता चलेगा कितने लोगों ने आवेदन में दस्तावेज क्या-क्या दिया गया। पारदर्शिता पूर्वक नियमानुसार कार्रवाई होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *