17 September 2024
इधर धीरे धीरे बढ़ रहा था जलस्तर… इधर कन्हर के बीच पहुंच गाना गाने लगी विछिप्त महिला, साहसी युवकों ने किया कमाल
ख़बर जरा हटके राज्य

इधर धीरे धीरे बढ़ रहा था जलस्तर… इधर कन्हर के बीच पहुंच गाना गाने लगी विछिप्त महिला, साहसी युवकों ने किया कमाल

रामानुजगंज। आज शाम 4:30 बजे के करीब कन्हर नदी का जलस्तर धीरे-धीरे बढ़ रहा था वही एक मानसिक विछिप्त महिला नदी के बीचो-बीच जाकर गाना गाने लगी एवं नाचने लगी जिसके बाद महिला को निकालने का स्थानीय लोगों ने बहुत प्रयास किया परंतु महिला नहीं निकल सकी इसके बाद इसकी सूचना पुलिस अधीक्षक डॉ लाल उमेद सिंह को दी गई जिनमें निर्देश पर तत्काल मौके पर प्रधान आरक्षक अतुल दुबे मौके पर पहुंचे जिनके द्वारा साहसी युवक राजा गुप्ता, संदीप ठाकुर सरवन मलिक के द्वारा महिला को पकड़ कर किनारे लाया गया।

कन्हर नदी बीते दिनों उफान पर था जिस कारण आधा नदी में कीचड़ हो गया है वही नदी अपने आधा पाट से बह रही है। आज शाम धीरे-धीरे नदी का जलस्तर बढ़ने लगा वही एक मानसिक विछिप्त महिला नदी के बीचो-बीच कीचड़ पार करके चली गई एवं घंटो तक वह नदी के बीचो-बीच नाचने गाने लगी बहुत से आने-जाने वाले लोगों ने बहुत उसको समझा कर किनारे लाने का प्रयास किया परंतु वह नहीं आई बरसते पानी एवं बढ़ते नदी के जल स्तर के बीच महिला के बहने का खतरा मंडराने लगा इसी बीच इसकी सूचना पुलिस अधीक्षक डॉक्टर लाल उमेद सिंह को दी गई जिनमें निर्देश पर तत्काल पुलिस टीम मौके पर पहुंची प्रधान आरक्षक अतुल दुबे के द्वारा साहसी युवक राजा गुप्ता, संदीप ठाकुर,सरवन मालिक के मदद से महिला को बाहर निकाला।


कीचड़ में धस जा रहा था पैर फिर भी नहीं मानी हार महिला को निकाला

महिला नदी के बीचो-बीच थी वही नदी के बीचो-बीच जाने के लिए कीचड़ से होकर जाना था स्थिति ऐसी थी कि डेढ़ से 2 फीट तक पर कहीं कही गड्डा था। उसके बाद भी साहसी युवकों ने हार नहीं मानी एवं 1 घंटा के कठिन मशक्कत के बाद महिला को बाहर निकाला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *